चुनाव जीतने के मंत्र अनुष्ठान

Chunav Jeetne Ka Puja – चुनाव जीतने का तरीका

चुनाव जीतने का तरीका

chunav jeetne ka puja चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कुछ लोग धार्मिक अनुष्ठान और पुजा पाठ भी करते हैं लेकिन तमाम प्रयासों के बाद भी चुनाव में सफलता नहीं मिलती। सफलता न मिलने का कारण अनेक हो सकते हैं या तो आपने पुजा अनुष्ठान सही ढंग से नहीं किया गया या फिर आपने सामाजिक और लोक रीति रिवाजों का पालन नहीं किया। यदि आपको तमाम धार्मिक और सामाजिक विधि करने के बाद भी चुनाव या राजनीति मे सफलता नहीं मिल पा रही तो नीचे दिये तथ्यों का पालन करें और हमारे चुनाव के लिए दिये गए शक्तिशाली पुजा का आयोजन करवाएँ माँ कामाख्या के कृपा से आपको चुनाव जीतने मे सफलता जरूर मिलेगी :

धार्मिक पुजा पाठ और अनुष्ठान कर आपको अपने धार्मिक ग्रंथों या देवी देवता के  किसी विशेष विधान का पालन करना चाहिए और उनसे चुनाव में जीत के लिए नित्य प्रार्थना करनी चाहिए।

चुनाव जीतने से पहले अपनी मानसिक,शारीरिक और आर्थिक तैयारी मजबूत कर लेना चाहिए। नित्य ध्यान- प्राणायाम और योग अभ्यास से अपनी अंतरात्मा को शांत और स्थिरता प्रदान करने का प्रयास करें ।

धार्मिक रीति रिवाज के अनुसार ईश्वर या शक्ति  की पूजा और प्रार्थना करनी चाहिए और उनसे चुनाव में जीत के लिए उनका आशीर्वाद लेना चाहिए।

आपको लोकतांत्रिक प्रक्रिया में शामिल लोगों के साथ संयुक्त प्रार्थना सभा का भी आयोजन करना चाहिए।

नित्य यज्ञ हवन एवं अपने धार्मिक गुरु या आदर्श से आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त करते रहना चाहिए।

कृपया ध्यान दें कि चुनाव जीतने के लिए पुजा पाठ के अलावा वैध नियमों और विनियमों का पालन करना आवश्यक है।

अगर आप चुनाव विजय प्राप्त करने का विशेष बगलामुखी-कामाख्या पुजा अनुष्ठान करवाने को इछूक हो तो कृपया नीचे दिये गए लिंक से पुजा बूक कर सकते हैं और सफलता प्राप्त कर सकते हैं :-

BOOK NOW

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shopping Cart
Home
Account
Cart
Search
Menu
×